Rajasthan Clerk and Supervisor List: राजस्थान क्लर्क और सुपरवाइजर भर्ती की सीईटी के आधार पर 15 गुना अभ्यर्थियों की लिस्ट जारी

Rajasthan Clerk and Supervisor List: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड 4,197 लिपिक वर्ग II या कनिष्ठ सहायक पदों पर भर्ती करेगा, जिसमें से 3,433 पद गैर-टीएसपी क्षेत्र के लिए और 764 पद टीएसपी क्षेत्र के लिए शामिल हैं। इन पदों के लिए 15 गुना उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित की जाएगी। सीईटी परीक्षा के मुख्य संस्करणों के आधार पर, जो उम्मीदवार कर सकते हैं, जिसके दौरान उनका पंजीकरण नंबर सीईटी के आधार पर सत्यापित किया जाता है, यह सूची माध्यमिक स्तर I 2022 के लिए सामान्य पात्रता परीक्षा के अनुसार जारी की गई है।

राजस्थान ने सीईटी के आधार पर जूनियर असिस्टेंट क्लर्क की भर्ती के लिए 15 गुना उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसी तरह, राजस्थान कर्मचारी चयन द्वारा सीईटी-आधारित महिला सशक्तिकरण पर्यवेक्षक भर्ती के लिए 15 उम्मीदवारों की सूची भी 7 जून को जारी की गई है।

राजस्थान महिला अधिकारिता विभाग में महिला अधिकारिता पर्यवेक्षकों की भर्ती 176 पदों के लिए की जाएगी, जिसमें 142 पद नॉन-टीएसपी जोन के लिए और 34 पद टीएसपी जोन के लिए आरक्षित किए गए हैं। इस सूची में पात्रता परीक्षा 2022 के लिए स्नातक स्तर द्वारा जारी उम्मीदवारों की सूची को 15 गुना रखा गया है। यह सूची मुख्य परीक्षा के लिए जारी की गई है, आप इसे आधिकारिक वेबसाइट से देख सकते हैं।

Rajasthan Clerk and Supervisor List डाउनलोड करने की प्रक्रिया

  • सबसे पहले, राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • और फिर होम पेज पर नवीनतम समाचार अनुभाग पर क्लिक करें
  • इसके बाद उम्मीदवार को क्लर्क ग्रेड सेकेंड या जूनियर असिस्टेंट 2024 मुख्य परीक्षा योग्य उम्मीदवार सूची संख्या या महिला पर्यवेक्षक 2024 मुख्य योग्य उम्मीदवार परीक्षा सूची लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद पीडीएफ फाइल आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी इसमें अभ्यर्थी अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं।
Official WebsiteClick here
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment