Rajasthan CET Graduation level Admit Card 2024: राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करे डाउनलोड

Rajasthan CET Graduation level Admit Card 2024: राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल के लिए परीक्षा की तिथियों की घोषणा कर दी गयी है। राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल के लिए भर्ती की परीक्षा का आयोजन 27 सितंबर से 28 सितंबर को दो पारियों मे आयोजित की जाएगी। इस भर्ती के लिए एडमिट कार्ड 19 सितंबर को शम 6:00 बजे जारी कर दिये जायेगे। उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है।

राजस्थान सीईटी ग्रेजुशन लेवल भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 अगस्त से लेकर 7 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। इस भर्ती के लिए लगभग 1341042 उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। अब सभी उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया पुरी करने के बाद इस भर्ती के लिए एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे है। राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल एडमिट कार्ड का इंतजार खत्म हो गया है और इस संबंध में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है और इसके अनुसार, राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 19 सितंबर को शाम 6:00 बजे जारी किया जाएगा।

Rajasthan CET Graduation level Admit Card 2024 एग्जाम डेट

राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल टेस्ट 27 और 28 सितंबर को आयोजित किया जाएगा, जहां पहले चरण की परीक्षा 27 सितंबर को सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक आयोजित की जाएगी, जिसके बाद दूसरे चरण की परीक्षा 27 सितंबर को 3:00 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित की जाएगी। तीसरे चरण की परीक्षा 28 सितंबर को सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक होगी और फिर अंतिम चरण यानी चौथे चरण की परीक्षा 28 सितंबर को ही दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 19 सितंबर को शाम 6:00 बजे घोषित किया जाएगा, जिसके बाद उम्मीदवार आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट या राजस्थान स्टेट स्टाफ की आधिकारिक वेबसाइट पर एसएसओ पोर्टल पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। जबकि उम्मीदवार केवल एसएसओ आईडी की मदद से एसएसओ पोर्टल पर लॉग इन करके प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे, उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र और मूल आईडी कार्ड ले जाना होगा। इसके अलावा उम्मीदवारों को परीक्षा से संबंधित सभी निर्देशों का पालन करना होगा।

Rajasthan CET Graduation level Admit card 2024: कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले अभ्यर्थियों को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है
  • इसके बाद होम पेज पर एडमिट कार्ड के ऑप्शन पर क्लिक करना है
  • इसके बाद राजस्थान सीईटी ग्रेजुएशन लेवल एडमिट कार्ड 2024 के लिंक पर क्लिक करना है
  • इसके बाद अभ्यर्थी को अपना एप्लीकेशन नंबर, जन्मतिथि और पूछी गई जानकारी भरकर गेट एडमिट कार्ड पर क्लिक करना है
  • जिससे अभ्यर्थी का एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा
  • अब अभ्यर्थी को अपना एडमिट कार्ड चेक कर लेना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

Rajasthan CET Graduation level Admit Card 2024 Important Links

Admit card DownloadClick Here
More UpdateClick Here
Rajasthan CET Graduation level Admit Card 2024
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment