Rajasthan LDC Bharti Answer Key 2024: राजस्थान एलडीसी भर्ती की आधिकारिक आंसर की जारी यहां से डाउनलोड करें

Rajasthan LDC Bharti Answer Key 2024: राजस्थान एलडीसी भर्ती के लिए 20 फरवरी से 20 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन भरे गए हैं और यह भर्ती 4197 पदों के लिए आयोजित की गयी थी, जिसमें क्लर्क ग्रेड II के 645 पद और जूनियर असिस्टेंट के 3252 पद हैं। यह भर्ती परीक्षा 11 अगस्त 2024 को आयोजित की गई थी। जिसका पहला पेपर सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक आयोजित किया गया था और दूसरा पेपर दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक आयोजित किया गया था। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 12 सितंबर को आधिकारिक उत्तर कुंजी जारी कर दी गयी है।

राजस्थान एलडीसी ऑफिशल आंसर की का इंतजार खत्म हो गया है राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रश्न पेपर और आसर की जारी कर दी गई है राजस्थान एलडीसी भर्ती के दोनों पेपर की आंसर की जारी कर दी गई है उम्मीदवार को उत्तर कुंजी पर ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करवाने का अवसर 24 सितंबर से 26 सितंबर तक दिया जाएगा। इसमें प्रति प्रश्न आपत्ति शुल्क ₹100 रखा गया है। उम्मीदवार एसएसओ आईडी के माध्यम से अपनी आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं।

Rajasthan LDC Bharti Answer Key 2024 उत्तर कुंजी कैसे चेक करे

  • सबसे पहले, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं,
  • उसके बाद होम पेज पर समाचार विकल्प पर क्लिक करें,
  • उसके बाद राजस्थान एलडीसी या क्लर्क प्रश्न पत्र डाउनलोड करें और उसकी उत्तर कुंजी भी डाउनलोड करें और पेपर के अनुसार उत्तर कुंजी देख लेनी है।
  • राजस्थान एलडीसी पेपर और उनकी उत्तर कुंजी दोनों जारी कर दी गई हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment