Shekhawati University Result 2024: शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फाइनल ईयर रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से चेक करें!

shekhawati University result 2024: छात्र शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फाइनल ईयर रिजल्ट 2024 का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फाइनल ईयर रिजल्ट जारी कर दिया है। नीचे आपको रिजल्ट की तारीख, समय और डायरेक्ट लिंक सहित रिजल्ट चेक करने की पूरी जानकारी मिलेगी।

शेखावाटी यूनिवर्सिटी के बीए प्रथम वर्ष, द्वितीय वर्ष और अंतिम वर्ष के रिजल्ट के लिए अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो गया है। शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने 17 जुलाई को अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परिणाम जारी किया। यह रिजल्ट पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है, जहां छात्र अब इसे अपने मोबाइल फोन के माध्यम से ऑनलाइन देख सकते हैं। 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी विश्वविद्यालय की तीनों स्नातक कक्षाओं के परिणाम आज आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किए गए। जो छात्र स्नातक के तीन सेमेस्टर की परीक्षा में शामिल हुए थे वे लंबे समय से अपने नतीजों का इंतजार कर रहे थे और वे अपना रिजल्ट ऑनलाइन मोड में देख सकते हैं।  

shekhawati University result 2024 रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

शेखावाटी विश्वविद्यालय, स्नातक डिग्री, प्रथम वर्ष, अंतिम वर्ष का परिणाम जानने के लिए छात्रों को विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद होम पेज पर परिणाम अनुभाग दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें। 

इसके बाद रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करते ही आपके सामने एक नया पेज खुलेगा, जिसमें आपको उस कक्षा का चयन करना होगा जिसका आप रिजल्ट देखना चाहते हैं। उसके बाद उसके लिए बने बॉक्स में सीट नंबर दर्ज करें नीचे सबमिट बटन पर क्लिक करें।  

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा जिसे अब आप डाउनलोड कर सकते हैं या प्रिंटआउट ले सकते हैं। 

Rajasthan University BA 2nd Year Result Links

व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
अन्य जानकारीयहां से देखें
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से देखें
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment