Atal Seva Kendra Operator Vacancy: अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती का 1500 पदों पर नोटिफिकेशन जारी, आवेदन प्रक्रिया शुरु

Atal Seva Kendra Operator Vacancy: अटल सेवा केंद्र संचालक भर्ती अधिसूचना जारी कर दी गई है। इस भर्ती के लिए 12वीं रैंक वाले उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके तहत कुल 1500 पदों पर इस ऑनलाइन भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से मासिक वेतन के आधार पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती के लिए आवेदन 25 जून से शुरू होंगे और अंतिम तिथि 6 जुलाई रखी गई है।

Atal Seva Kendra Operator Vacancy आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों से 1000 रुपये आवेदन शुल्क लिया जाएगा। आवेदन शुल्क सभी उम्मीदवारों के लिए समान रखा गया है। वे आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से कर सकते हैं।

Atal Seva Kendra Operator Vacancy आयु सीमा

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष होनी चाहिए और इसमें आयु की गणना सरकारी नियमों के अनुसार 1 जनवरी 2024 को अधिकतम आयु को आधार मानकर की जाएगी।

Atal Seva Kendra Operator Vacancy शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

Atal Seva Kendra Operator Vacancy चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लेवल 1 और लेवल 2 लिखित परीक्षा, दस्तावेज़ सत्यापन और मेडिकल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा, जिसके बाद उम्मीदवारों को प्रवेश दिया जाएगा।

Atal Seva Kendra Operator Vacancy आवेदन प्रक्रिया

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। जो उम्मीदवार ऑपरेटर के पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें पहले पूरी आधिकारिक अधिसूचना देखनी होगी और फिर आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से विवरण और विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी, जिसके बाद उन्हें जरूरी दस्तावेज, पासपोर्ट साइज फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करने होंगे।

Official WebsiteClick Here
Apply OnlineClick Here
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment